सिद्ध ऊर्जा चिकित्सा शिविर

27 जनवरी (सूरत) | 28 जनवरी (मुंबई )

सिद्ध शास्त्र की शक्ति का अनुभव करें

हम आपको खुशी खुशी इस अत्यद्भुत चिकित्सा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण देते हैं। यह आपके स्वास्थ्य और भलाइ की ओर एक महत्वपूर्ण कदम का वादा करता है। हम एक अनूठे ऊर्जा चिकित्सा शिविर का आयोजन कर रहे हैं, जो महान सिद्ध शास्त्र की समझ और भारत के प्राचीन ऋषियों की धरोहर पर आधारित है। हमारा ऊर्जा चिकित्सा शिविर आध्यात्मिक ऊर्जा और प्राचीन ज्ञान का एक सम्मिलन है। भारत के विभिन्न हिलर्स, जिन्होंने सिद्ध चिकित्सा की कला को मास्टरी करने में अपना जीवन समर्पित किया है, आपकी सेवा में होंगे। इस चिकित्सा को कई सदियों से पूजा जाता है, यह विभिन्न बीमारियों को ठीक करने की अपनी अद्वितीय क्षमता के लिए प्रसिद्ध है।

सिद्ध शास्त्र की शक्ति का अनुभव करें

हम आपको खुशी खुशी इस अत्यद्भुत चिकित्सा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण देते हैं। यह आपके स्वास्थ्य और भलाइ की ओर एक महत्वपूर्ण कदम का वादा करता है। हम एक अनूठे ऊर्जा चिकित्सा शिविर का आयोजन कर रहे हैं, जो महान सिद्ध शास्त्र की समझ और भारत के प्राचीन ऋषियों की धरोहर पर आधारित है। हमारा ऊर्जा चिकित्सा शिविर आध्यात्मिक ऊर्जा और प्राचीन ज्ञान का एक सम्मिलन है। भारत के विभिन्न हिलर्स, जिन्होंने सिद्ध चिकित्सा की कला को मास्टरी करने में अपना जीवन समर्पित किया है, आपकी सेवा में होंगे। इस चिकित्सा को कई सदियों से पूजा जाता है, यह विभिन्न बीमारियों को ठीक करने की अपनी अद्वितीय क्षमता के लिए प्रसिद्ध है। दाता और समर्थकों की मदद से, हम इसे बिना किसी शुल्क के प्रदान कर रहे हैं।

रिषियों और सिद्धों का आशीर्वाद प्राप्त करें

हमारे शिविर का मुख्य हिस्सा पूजनीय ऋषियों और सिद्धों से आशीर्वाद का आवाहन है। यह शक्तिशाली आध्यात्मिक तत्व गहरी और प्रभावी चिकित्सा के लिए संदर्भ स्थापित करता है। प्रतिभागी एक गहरे परिवर्तन का अहसास करेंगे, इन प्राचीन ऋषियों के ज्ञान और शक्ति के स्पर्श को महसूस करेंगे।

ऊर्जा चिकित्सा, सभी के लिए

चाहे आपकी बीमारी कुछ भी हो, हमारे चिकित्सक अपनी विशेषज्ञता और मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए तैयार हैं। हम मानते हैं कि वास्तविक चिकित्सा शरीर और आत्मा दोनों को शामिल करती है। इसलिए शिविर न केवल शारीरिक बीमारियों पर ही ध्यान केंद्रित करता है, बल्कि आध्यात्मिक और मानसिक भलाइ के भी संभालता है।

विशेष ध्यान तकनीकों को सीखें और अभ्यास करें

इस शिविर का महत्वपूर्ण हिस्सा है कर्मिक चिकित्सा और पूरे शरीर की पुनर्जीवन के लिए विशेष ध्यान। ये  वैश्विक रूप से परीक्षित और प्रभावशाली साबित हुई हैं। इस प्रावधानों को सीखने और उन्हें अपने दैनिक जीवन में उपयोग करने का एक अद्वितीय अवसर प्रदान किया जा रहा है।

27 जनवरी (सूरत) | 28 जनवरी (मुंबई )

एक परिवर्तक अनुभव

हम आपको केवल चार घंटे हमारे साथ बिताने के लिए आमंत्रित करते हैं, लेकिन हम यह भी वादा करते हैं कि इन घंटों में आपके स्वास्थ्य और भलाइ में महत्वपूर्ण परिवर्तन आ सकता है। यह शिविर सिर्फ एक एकत्रिति नहीं है; यह आपके जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत का बेज बदल सकता है, जिसमें स्वास्थ्य, शांति, और आध्यात्मिक अंश शामिल हो सकता है।

कार्यक्रम संक्षेप

यह चिकित्सा कार्यक्रम केवल उन लोगों के लिए है जो शारीरिक रोगों से पीड़ित हैं। प्रतिभागी चिकित्सा सत्र प्राप्त करेंगे और ध्यान और ऊर्जा का उपयोग करके स्वास्थ्य बनाए रखने के तरीके भी सीखेंगे। वे व्यक्तिगत और समूह सत्र दोनों में भाग लेंगे। सत्र के दौरान उनके सवालों के स्पष्टीकरण प्रदान किए जाएंगे।

वधि: 4 घंटे

Surat:
      9 AM – 1 PM
    श्री फार्म, वव रोड, कथोडारा, सूरत

Mumbai:
      9 AM – 1 PM  &  2 PM – 6 PM
    भजन समाज, गरोडिया नगर, घाटकोपर ईस्ट, मुंबई

कार्यक्रम शुल्क (Fees): निशुल्क
यदि कोई स्वैच्छिक दान साझा करना चाहता है, तो हम उसे स्वागत करेंगे।

प्रतिभाग कैसे करें”

27 जनवरी – सूरत
28 जनवरी – मुंबई

यह चिकित्सा कार्यक्रम केवल उन लोगों के लिए है जो शारीरिक रोगों से पीड़ित हैं।  यह एक अनोखा अवसर है। उम्र या स्वास्थ्य की स्थिति कोई बाधा नहीं है। हमारे साथ इस चिकित्सा और खोज की यात्रा में शामिल हों। आइए, एक ऐसे समुदाय का हिस्सा बनें जो मिलकर सहायता, चिकित्सा और परिवर्तन करते हैं।

  • नीचे दिए गए फॉर्म का उपयोग करके पंजीकरण करें।
  • हम आवेदन पत्र की समीक्षा करेंगे और यदि आपके लिए सीटें उपलब्ध हैं तो हम पंजीकरण की स्वीकृति देंगे।
  • “प्रवेश केवल स्वीकृत प्रतिभागियों को ही अनुमति होगी।